Amazon Return Sale : अमेज़न रिटर्न पर कीमती लैपटॉप की सेल, धड़ल्ले से खाली हो रहा है स्टॉक.

देश की जानी-मानी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजॉन पर लाखों रुपये की कीमत का लैपटॉप सिर्फ हज़ारों रुपये में मिल रहा है. बड़ी बात तो यह है कि इस तरह के लैपटॉप को का स्टॉक अमेजॉन की वेबसाइट पर भरा पड़ा है.

अगर आप भी अमेजॉन की वेबसाइट पर रिटर्न किए जाने वाले प्रोडक्ट को सस्ती कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए बेहद अच्छा मौका है. अमेजॉन अपने फेस्टिव सीजन सेल में जितना डिस्काउंट नहीं देता है. वह डिस्काउंट इन प्रोडक्ट ऊपर दिया जाता है.

इसका कारण है कि ग्राहक उन प्रोडक्ट को वापस कर देते हैं जिनमें माइनर डैमेज होता है. बाद में कंपनी उसे ठीक कर देती है. फिर एक बार दोबारा उसे सेल करने के लिए वेबसाइट पर लिस्ट किया जाता है.

ये लैपटॉप असल में अमेजन के Amazon Return सेक्शन में लिस्ट किए जाते हैं. दरअसल ये रिन्यूड प्रोडक्ट होते हैं. अगर इनमें कोई छोटी-मोटी कमी होती है और कंपनी इस कमी को पूरी तरह से ठीक करके ऑनलाइन बेचती है तो ये रिन्यूड कैटेगरी में आ जाता है. इस कैटेगरी में आने के बाद इसकी कीमत अपने आप ही कम हो जाती है. ये कीमत आधे से भी कम होती है जिसकी वजह से अगर कोई इसे खरीदता है तो वो जरूरत से भी ज्यादा बचत कर सकता है.

इन लैपटॉप्स पर मिल रहा धमाकेदार ऑफर

अगर बात करें डिस्काउंट की तो इस लिस्ट में सबसे पहले (Renewed) Dell Windows Dell 3330 Latitude 13.3 inches Screen Laptop शामिल है, इस लैपटॉप को खरीदने के लिए ग्राहकों को सिर्फ 16,502 रुपये चुकाने पड़ेंगे. इसकी असल कीमत 40,000 रुपये है. ग्राहकों के लिए इस लैपटॉप पर भारी डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

यह भी पढ़े   बड़ी खबर ! Amazon से शॉपिंग करने वालों को लगा झटका, 31 मई के बाद महंगे हो जाएंगे ये सभी प्रोडक्ट्स.

इस लिस्ट में अगला लैपटॉप है (Renewed) Dell Latitude Laptop Windows 10 Pro E7470 Intel Core i5 जिसे ग्राहक इसकी असल कीमत से काफी किफायती प्राइज में घर ले जा सकते हैं. इस लैपटॉप की असल कीमत 40,000 रुपये है लेकिन अमेजन रिटर्न पर ग्राहक इसे सिर्फ 21,598 रुपये में खरीद सकते हैं.