Airtel Recharge Plan : फिर महंगा हुआ एयरटेल का रिचार्ज, अब 99 की जगह करना होगा 155 रुपये का रिचार्ज.

भारत की जानी-मानी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने अपने ग्राहकों को बड़ा झटका दे दिया है। एयरटेल ने अपने सबसे सस्ते 99 रुपये वाले रिचार्ज को बंद कर दिया है। इसकी जगह अब एयरटेल में सबसे कम कीमत में 155 रुपये वाले प्लान को लॉन्च किया है। नवंबर 2022 की शुरुआत चाहिए एयरटेल 99 रुपये वाला प्लान धीरे-धीरे अलग-अलग सर्किल में बंद होने लगा था।

सबसे पहले ओडिशा और हरियाणा में इस रिचार्ज को बंद किया गया था। इसके बाद आंध्र प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, बिहार, कर्नाटक, राजस्थान और नॉर्थ ईस्ट सर्किल में भी इस सबसे सस्ते एयरटेल प्लान (Cheapest Airtel Plan) को रिचार्ज लिस्ट से हटा लिया गया था।

99 रुपये वाला प्लान

अब ऐसा लगता है कि कंपनी सभी सर्किल से अपने बेस प्लान को हटाने की कोशिश में है और एयरटेल धीरे-धीरे अपने रिचार्ज पोर्टफोलियो से 99 रुपये वाले प्लान को हटा सकती है। महाराष्ट्र और केरल में इस रिचार्ज प्लान के बंद होने का मतलब है कि अब यूजर्स को अपने सिम कार्ड को ऐक्टिव रखने के लिए कम से कम 155 रुपये का रिचार्ज करना होगा।

एयरटेल के इस फैसले से कंपनी के उन सब्सक्राइबर्स को झटका लग सकता है जो 99 रुपये का रिचार्ज कराते हैं। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी के लिए ऐसा करना फायदेमंद रहेगा।

यह भी पढ़े   Airtel Postpaid Family Plans : एक रिचार्ज में चलेगा चार लोगों का सिम, मिलेगा अनलिमिटेड कॉल और डाटा भी ...