WhatsApp पर कॉन्टैक्ट का चैट पेज बदला हुआ आएगा नजर, लास्ट सीन की जगह दिखाई देगी अब ये जानकारी

मेटा के पॉपुलर चैटिंग ऐप वॉट्सऐप का इस्तेमाल 200 से ज्यादा देशों में किया जाता है। अगर आप भी चैटिंग, फाइल-शेयरिंग और कॉलिंग के लिए इस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है।

वॉटसऐप पर आपको बहुत जल्द कॉन्टैक्ट चैट पेज पर एक नया बदलाव देखने को मिल सकता है। दरअसल, वॉट्सऐप के कॉन्टैक्ट चैट पेज को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है।

वॉट्सऐप पर चैट पेज बदला हुआ आएगा नजर
वॉट्सऐप के हर अपडेट पर नजर रखने वाली वेबसाइट Wabetainfo की एक रिपोर्ट में इस बदलाव को लेकर जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट की मानें तो वॉट्सऐप के कॉन्टैक्ट चैट पर अब कॉन्टैक्ट प्रोफाइल की इन्फोर्मेशन देखी जा सकेगी।

लास्ट सीन की जगह दिखेगी अब ये जानकारी
इस रिपोर्ट में नए बदलाव को लेकर एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है। स्क्रीनशॉट में देखा जा सकता है कि कॉन्टैक्ट की प्रोफाइल इन्फो के लिए अब उसकी डीपी पर क्लिक करने की जरूरत नहीं होगी।

चैट पेज पर ही कॉन्टैक्ट की इन्फोर्मेशन देखी जा सकेगी। मालूम हो कि अभी तक वॉट्सऐप पर किसी कॉन्टैक्ट के चैट पेज के टॉप साइड में लास्ट सीन स्टेटस नजर आता है।

वॉट्सऐप के इन यूजर्स को दिखेगा नया बदलाव
वॉट्सऐप के कॉन्टैक्ट चैज पेज पर यह नया बदलाव फिलहाल एंड्रॉइड बीटा यूजर्स को ही नजर आएगा। वॉट्सऐप इस नई सेटिंग पर अभी काम कर रहा है। ऐसे में नया बदलाव वॉट्सऐप के सभी यूजर्स को नहीं नजर आएगा।

चैट पेज पर प्रोफाइल इन्फो के लिए गूगल प्ले स्टोर से ऐप को अपडेट कर सकते हैं। यह नया बदलाव वॉट्सऐप एंड्रॉइड बीटा के 2.23.25.11 अपडेट वर्जन में देखा गया है।