BGMI 2.9 Update का गेमर्स को बेसब्री से इंतजार, अपडेट रिलीज होने में क्यों हो रही देरी

बैटग्राउंड मोबाइल इंडिया यानी बीजीएमआई (BGMI) एक पॉपुलर मोबाइल गेम है। भारत में इस गेम को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। बीजीएमआई के साथ गेमर्स को बेस्ट फीचर्स और ग्राफिक्स की सुविधा मिलती है।

इस गेम के लेटेस्ट अपडेट साथ अलग-अलग मोड्स और इवेंट्स की सुविधा पेश की जाती है। यही वजह है कि गेमर्स को BGMI के 2.7 और 2.8 अपडेट के बाद 2.9 अपडेट का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि, नए अपडेट को लेकर कुछ देरी हो रही है।

BGMI के नए अपडेट को लेकर क्यों हो रही देरी
दरअसल, BGMI पबजी (Players Unknown Battlegrounds) मोबाइल का इंडियन वर्जन है। यही वजह है कि पबजी (Players Unknown Battlegrounds) मोबाइल के लिए अपडेट्स पहले ग्लोबली रिलीज होगा।

इसके कुछ हफ्तों बाद ही यह अपडेट BGMI के लिए पेश होगा। दरअसल, BGMI के नए अपडेट को लेकर उम्मीद की जा रही थी कि यह (BGMI 2.9 update) 28 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और अभी तक नए अपडेट को लेकर किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है।

बता दें, BGMI के 2.7 और 2.8 अपडेट के साथ गेमर्स को कुछ बेस्ट मोड्स और इवेंट्स की सुविधा दी गई है। इनमें ड्रैगन बॉल जेड मोड और जॉम्बी एज मोड की सुविधा मिलती है।

विंटर थीम पर बेस्ड होगा नया अपडेट
BGMI का लेटेस्ट अपडेट फ्रॉजन किंगडम मोड नाम की विंटर थीम पर बेस्ड होगा। इस थीम के साथ गेमर्स को अलग-अलग पार्ट्स के साथ बर्फ के घर (snow houses) देखने को मिलेंगे।

यह भी पढ़े   BSNL : ये है सबसे सस्ता रीचार्ज प्लान, 160 दिनों की वैलिडिटी के साथ हर रोज मिलता है अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा.

Erangel map पर एक स्नो विलेज भी नजर आएगा। इस स्नो विलेज में गेमर को रिवार्ड्स मिलेंगे। इसी के साथ BGMI का लेटेस्ट अपडेट में Snow Blaster, Snow Board, Snow Rail, Snow Blast Zone, Snow Toddlers और Reindeer Vehicle की सुविधा भी मिलेगी।