Mosquito Trap Lamp : मच्छरों को पकड़-पकड़ मार कर देगी ये छोटू सी डिवाइस, सिर्फ इतनी हैं कीमत.

देशभर में बढ़ती गर्मी के मौसम के साथ-साथ मच्छरों की संख्या भी बढ़ रही है. गर्मी आते ही मच्छरों का आतंक शुरू हो जाता है. आज के समय में कई तरह के खतरनाक मच्छर पाए जाते हैं जो कि डेंगू – मलेरिया जैसी बीमारियां फैलाते हैं. इनके सामने मॉस्किटो लिक्विड एवं मॉस्किटो अगरबत्ती भी बेअसर साबित होती है. लेकिन आज हम आपके सामने लेकर आएं ऐसा डिवाइस जो कि बिना धुंआ अगरबत्ती और बिना लिक्विड के मच्छरों को ढूंढ ढूंढ कर मरेगी.

मच्छर अगरबत्ती के धुंए से फेफड़ों पर बुरा पड़ता है, और जिन लोगों को सांस की दिक्कत होती है, उन्हें भी काफी परेशानी होती है. लिक्विड के साथ भी यही समस्या है, इसमें से निकल रही है एयर ज़हर की तरह होती है, जिसे लेकर इसे बॉक्स के पीछे साफ तौर पर वार्निंग लिखी होती है. लेकिन क्या किया जाए, बिना इन चीज़ों के मच्छर भगाना आसान काम नहीं है. मगर आज हम एक ऐसी डिवाइस के बारे में बता रहे हैं जिसके लिए आपको ज़्यादा खर्च भी नहीं करना पड़ेगा और मच्छर भी छूमंतर हो जाएंगे.

Kitcheneer Mosquito Trap Lamp Electronic Eco Friendly Shock Mosquito Killer Machine Electric Insect Killer Indoor, Outdoor  (Suction Trap) ये एक पावरफुल और पोर्टेबल बग लाइट जैपर है. सटीक इलेक्ट्रॉनिक बग जैपर आसानी से मच्छरों, मक्खियों को साफ कर सकता है. यह घर के अंदर इस्तेमाल के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो आपको और आपके परिवार को एरर-फ्री एक्सपीरिएं देता है. इसमें हाई-पावर पर्पल LEDs है. मच्छरों की आदतों के आधार पर, बग जैपर की पर्पल एलईडी लगभग 368nm की अल्ट्रावायलेट लाइव वेव छोड़ सकती है, और मच्छर ऑटोमैटिकली बिजली के जाल में चले जाएंगे और मारे जाएंगे. फ्लिपकार्ट पर उस डिवाइस की कीमत 288 रुपये है.