Twitter Upcoming New feature : Twitter पर आर्टिकल पोस्ट के लिए वापस आ रहा ये फीचर मस्क ने दी जानकारी.

Twitter Upcoming New feature : जब से एलन मस्क ने ट्विटर की कमान संभाली है वह तब से यह माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म चर्चा में बना हुआ है। एक दो दिन में एक्स यानी ट्विटर की चर्चा न हो ऐसा हो नहीं सकता है। मस्क एक्स को एक परफेक्ट ऐप बनाने की कोशिश में लगे हुए जिससे यूजर्स अपने अधिक से अधिक काम कर सकें। इसके लिए वे लगातार इसे अपग्रेड कर रहे हैं। मस्क जल्द ही X यूजर्स को एक और अपडेट देने जा रहे हैं।

पिछले एक साल में एलन मस्क ने X पर एक दर्जन से ज्यादा फीचर्स जोड़े हैं और साथ ही प्लेटफॉर्म को काफी ज्यादा अपग्रेड भी किया है। अब X पर एक नया फीचर आने वाला है। मस्क ने X पर पोस्ट करके जानकारी दी कि जल्द ही यूजर्स को एक अपडेट के बाद फोटो के साथ टाइटल दिखने का फीचर मिल जाएगा।

पब्लिशर्स को मिलेगी बड़ी मदद
आपको बता दें कि एक्स पर आने वाला यह नया फीचर कोई नया फीचर नहीं है। यह पहले भी मिलता था लेकिन मस्क ने अगस्त महीने में इसे बंद कर दिया था। दरअसल जब कोई न्यूज पब्लिशर्स या फिर कोई क्रिएटर एक्स पर कोई लिंग शेयर करते थे तो फोटो के ऊपर आर्टिकल की हेडलाइन नजर आती थी। अब इसे दोबारा शुरू किया जा रहा है।

इस फीचर को बंद करने के बाद यूजर्स खबर को पढ़ते नहीं थे। बहुत से तो लोग खबरों को इग्नोर ही कर देते हैं। फीचर्स बंद होने के बाद पब्लिशर्स फोटो के ऊपर हेडिंग लिखने लगे थे लेकिन इसमें काफी समय भी बर्बाद होता था। हालांकि अब मस्क फिर से इस फीचर को एक्टिव करने जा रहे हैं। अब फिर से न्यूज लिंक शेयर करने पर फोटो के ऊपर टाइटल या फिर हेडिंग दिखाई देगी।