Rajnikanth : Cyclone Michaung ने रजनीकांत के आशियाने पर भी ढाया कहर सामने आया खौफनाक नजारा.

Rajnikanth  : चक्रवात मिचौंग के हमले और उसके बाद आई बाढ़ ने किसी को नहीं बख्शा। तबाही का आलम ये है कि सड़कों से लेकर घरों तक हर तरफ पानी ही पानी है। चक्रवात के कहर से बीच बचाव के लिए लोग आए हैं लेकिन अभी इसके प्रभाव को माप पाना मुश्किल है। यहां तक ​​कि सुपरस्टार रजनीकांत के चेन्नई स्थित आवास को भी मिचौंग के कहर की मार झेलनी पड़ी। एक फैन ने एक वीडियो में अभिनेता के घर के आसपास की सड़कों पर हुए जलभराव को दिखाया है।
चक्रवात मिचौंग ने मचाई तबाही

मंगलवार को चेन्नई के करप्पक्कम इलाके में एक बचाव अभियान देखा गया। इस अभियान में बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा, उनके पति अभिनेता विष्णु विशाल और सुपरस्टार आमिर खान शामिल थे। बचाव के बाद एक्टर अजित कुमार ने आमिर खान और विष्णु विशाल से मुलाकात की। “थाला” अजित ने दोनों एक्टर्स और विला समुदाय के सदस्यों के लिए वहां से निकलने के इंतजाम किए। चक्रवात मिचौंग के चेन्नई और पड़ोसी जिलों में तबाही मचाने के बाद, लोगों को यहां-वहां जमा हुए पानी और बिजली कटौती से से जूझना पड़ा। एक्स पर कई यूजर्स ने पानी से घिरे अपने इलाके की वीडियोज शेयर की हैं।

रजनीकांत शूटिंग में व्यस्त

वहीं चेन्नई में मची इस तबाही के बीच रजनीकांत तिरुनेलवेली में हैं। जहां वो टीजे ज्ञानवेल की डायरेक्शन में बन रही फिल्म “थलाइवर 170” की शूटिंग में व्यस्त हैं। उनकी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, फहद फासिल और राणा दग्गुबाती सहित कई बड़े स्टार शामिल हैं। इसके साथ ही रजनीकांत लोकेश कनगराज की डायरेक्शन में भी फिल्म करने जा रहे हैं, जिसकी शूटिंग अप्रैल 2024 में शुरू होने वाली है। फिल्म का नाम अभी तक डिसाइड नहीं किया गया है।