Elderly Woman Danced In Helen Style : ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ गाने पर दादी ने किया एकदम हेलन की स्टाइल में डांस लूट ली महफिल.

Elderly Woman Danced In Helen Style : जिंदादिल लोगों के आगे उम्र सिर्फ एक नंबर बनकर रह जाता है. अपने मस्तमौला अंदाज और स्टाइल से ऐसे लोग दूसरों को अपना कायल बना लेते हैं. एक ऐसी ही हरफनमौला दादी का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दादी ने इस उम्र में अपने जमाने के सबसे सेंसुअल गाने पर ऐसा तड़कता-भड़कता डांस किया, जिसे देखकर कोई भी उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह सकता है.

यहां देखें वीडियो

हेलन के गाने पर जमकर किया डांस

इंस्टाग्राम पर जिंदगी गुलजार है, नाम के अकाउंट से यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें 70 से 75 साल की एक बुजुर्ग महिला, एक्ट्रेस हेलन के सुपरहिट सॉन्ग ‘मोनिका ओ माई डार्लिंग’ पर कमाल का डांस करती नजर आती हैं. दादी एकदम हेलन के अंदाज में गाने पर स्टेप्स करती दिख रही हैं. वीडियो किसी फैमिली फंक्शन का लग रहा है, जिसमें सिर्फ महिलाएं ही नजर आ रही हैं. इस ऑल वुमेन फैमिली ग्रुप में ये दादी स्टार बनती दिखाई पड़ रही है. यही नहीं दादी इस दौरान झूम-झूम कर कमाल का डांस कर रही हैं. फंक्शन में मौजूद हर कोई दादी के लिए तालियां और सीटियां बजाता नजर आ रहा है.

लोग बोले- बिंदास हैं दादी

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो पर 84 हजार से अधिक लाइक्स आ चुके हैं और लोग कमेंट कर दादी की एनर्जी की दाद दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘बस ऐसे ही खुश रहना चाहिए लाइफ में, बिंदास.’ जबकि दूसरे ने लिखा, ”दादी’ जी लगता है बचपन से ही डांस की शौकीन हैं.’ वहीं तीसरे ने लिखा, ‘फीलिंग मैटर करती है बस.’ वहीं एक ने लिखा, ”दादी’ का ठुमका तो कमाल है.’

यह भी पढ़े   Pet Crocodile Not Allowed Entry Into The Stadium : पालतू मगरमच्छ के साथ मैच देखने पहुंचा दर्शक स्टेडियम में नहीं मिली एंट्री.