Kulhad Pizza Viral Video : जालंधर के मशहूर ‘कुल्हड़ पिज्जा’ कपल ने वायरल वीडियो ने बताया ‘फर्जी’ महिला पर लगाया ब्लैकमेलिंग का आरोप.

Kulhad Pizza Viral Video : पंजाब के जालंधर में मशहूर ‘कुल्हड़ पिज्जा’ दुकान चलाने वाले कपल सहज अरोड़ा (Sehaj Arora) और गुरप्रीत कौर (Gurpreet Kaur) इन दिनों अपने कथित प्राइवेट वीडियो को लेकर विवादों में घिर गए हैं। कुल्हड़ पिज्जा कपल (Jalandhar Kulhad Pizza Couple) का एक कथित प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसके बाद अब कुल्हड़ पिज्जा के मालिक सहज अरोड़ा ने एक वीडियो शेयर कर एक महिला पर ब्लैकमेलिंक का आरोप लगाया है। सहज अरोड़ा और उनकी पत्नी गुरप्रीत कौर को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। सहज अरोड़ा ने इस वायरल वीडियो को फेक बताया है और लोगों से अपील की है कि वे इस वीडियो को शेयर करना बंद कर दें। उन्होंने इस वीडियो को AI-जनरेटेड करार दिया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मामले में एक महिला की गिरफ्तारी हो चुकी है। हालांकि, पुलिस की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। सहज अरोड़ा ने हाल ही में वायरल वीडियो को लेकर पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई है। इसके अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक अपील वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो फूट-फूटकर रोते और लोगों से इस कथित MMS को फॉरवर्ड न करने की अपील करते नजर आ रहे हैं।

महिला पर लगाया ब्लैकमेल करने का आरोप
सहज ने बताया कि उन्हें इंस्टाग्राम पर एक महिला ने ब्लैकमेल किया था। उन्होंने वीडियो को “पूरी तरह से फर्जी” और “AI-जनरेटेड” बताया। सहज ने कहा कि उन्हें कुछ हफ्ते पहले इंस्टाग्राम पर विवादास्पद वीडियो के साथ एक मैसेज मिला था, जहां एक महिला ने “AI-जनरेटेड” क्लिप को इंटरनेट पर शेयर नहीं करने के बदले में पैसे की मांग की थी। उन्‍होंने आरोप लगाया कि ब्‍लैकमेल करने वाली महिला ने एक ब्लॉगर के साथ मिलकर उन्‍हें फंसाया है।

कुल्हड़ पिज्जा कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर हाल ही में एक बच्चे के माता-पिता बने हैं। सहज ने वीडियो में रोते हुए कहा कि जहां घर में खुशियों का माहौल होना चाहिए था, आज वहां एक मातम जैसा माहौल छाया हुआ है। ब्‍लैकमेलर्स ने उनके परिवार की सारी खुशियां छीन ली है। उन्होंने आगे कहा कि हम घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, 20 सितंबर 2023 को सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो वायरल हो गए, जिसे सहज और गुरप्रीत के प्राइवेट पलों के वीडियो बताए जा रहे हैं। इस घटना से कपल और उनके परिवार को गहरा मानसिक आघात लगा है।

सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर के लीक हुए वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आईं। कुछ लोगों ने कपल की गोपनीयता के उल्लंघन के प्रति सहानुभूति व्यक्त की, जबकि अन्य ने डिजिटल युग में व्यक्तिगत वीडियो शेयर करने के संभावित जोखिमों के बारे में अपनी चिंता व्यक्त की। कुल्हड़ पिज्जा कपल के नाम से मशहूर सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ने पिज्जा के अपने अनूठे स्वाद के लिए जालंधर में अपनी अलग पहचान बनाई है। यह कपल पारंपरिक स्वादिष्ट इतालवी व्यंजन परोसने के लिए भारतीय मिट्टी के कपों “कुल्हड़” का इस्तेमाल करता है।
यह भी पढ़े   Indian Farmer Owner Of Train : रेलवे की एक गलती से मामूली किसान बन गया ट्रेन का मालिक घर बैठे लेता है कमाई का पूरा हिस्सा.